गुना के आरोन में बाबा की हत्या

आरोपी भतीजे से बोला- मकान मालिक को बता दे, उसके घर में बाबा को मार दिया

Mar 31, 2023 - 22:03
Mar 31, 2023 - 22:03
 0  5.8k

गुना। जिले के आरोन इलाके में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। किराए के मकान में एक व्यक्ति ने बाबा की हत्या कर दी। उसके बाद उसकी लाश को जला दिया। फिर खुद ही अपने भतीजे को बताया कि मकान मालिक को बता दो की उसके मकान में बाबा को मार दिया है। इसके बाद मकान मालिक अपने मकान पर पहुंचे, तो वहां बाबा की अधजली लाश मिली। सूचना पर से पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। वहीं मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी के खिलाफ हत्या और सबूत मिटाने की धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है।

हत्या की कहानी, मकान मालिक की जुबानी...

आरोन इलाके के पिपरोदा मैना के रहने वाले वीरेंद्र मीना(30) ने बताया कि "मेरा मकान राधौगढ रोड पर सूरज मैरिज गार्डन के पास है। मकान मैंने अभी कुछ समय पहिले ही बनबाया है जिसका अभी कुछ काम बाकी है। मेरे मकान को मैंने करीब 15 दिन पहले हीरा गुर्जर पुत्र जमुना लाल गुर्जर निवासी ग्राम इंदरपुर को एक हजार रुपये महीने से किराये पर दिया है। तभी से हीरा गुर्जर मेरे मकान में रह रहा है। मैं अपने मकान पर करीब दो दिन पहले आया था। तब वहां हीरा गुर्जर के साथ एक बाबा भी कमरे में बैठा दिखा था। मैंने हीरा गुर्जर से पूछा कि यह बाबा कौन है, तो हीरा गुर्जर ने बताया कि यह मांगी लाल राजपूत बाबा निवासी नादनी जिला राजगढ का है। तब मैं वहां से चला आया था।

आज(गुरुवार) सुबह करीव 8 बजे मैं आरोन आया तो अपने मकान पर गया. मकान पर हीरा गुर्जर और मांगी लाल बाबा दोनों मकान पर बैठ कर बातें करते दिखे। फिर मैं अपने घर चला गया था। आज शाम करीव 5 बजे हीरा गुर्जर के भतीजे विक्रम गुर्जर ने मेरे मोबाइल नम्बर पर फोन करके बताया कि चाचा हीरा आरोन से घर पर आये हैं। वह कह रहे हैं कि मैंने वीरेंद्र के मकान में मांगीलाल बाबा को मार दिया है। तुम अपने मकान पर जाकर देख लो। तब मैं अपने घर से आरोन अपने मकान पर आया और चद्दर के गैट वाले कमरे में देखा, तो मांगी लाल बाबा की लाश कमरे के फर्स पर अध जली हालत में पडी दिखी। लाश के पास कुछ जली हुई हड्डियां और राख पडी है। आग से कमरे की छत व ऊपर की दीबालें काली पड गई हैं। बाबा के मुंह एवं नाक से खून निकला है। दाहिना हाथ टूटा हुआ दिख रहा है।

फिर मैं कमरे का गैट बंद करके हीरा गुर्जर को तलाश ने उसके घर ग्राम इंदरपुर गया तो हीरा घर पर नहीं मिला। फिर मैंने आस पास हीरा गुर्जर को ढूंढा नहीं मिलने पर रिपोर्ट करने थाना आया हूँ। मांगी लाल राजपूत बाबा निवासी नादनी जिला राजगढ की किसी बात पर हीरा गुर्जर ने हत्या कर दी है। तथा सबूत मिटाने की नियत से लाश को जलाने की कोशिश की है। रिपोर्ट करता हूँ। कार्यवाही की जाए।"

(जैसा वीरेंद्र ने FIR में लिखवाया)

आरोन थाना प्रभारी TI आमोद राठौर ने बताया कि गुरुवार शाम को खबर आई थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां एक व्यक्ति की अधजली लाश मिली है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया। वहीं आरोपी हीरा गुर्जर के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गयी है। उस पर हत्या और सबूत मिटाने की धाराओं में मामला दर्ज किया है। पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

211
211