सीधी कांड : सीएम शिवराज और पीड़ित आदिवासी की पत्नी की बातचीत को कांग्रेस ने किया वायरल

Jul 6, 2023 - 15:20
Jul 6, 2023 - 16:07
 0  7.9k
सीधी कांड : सीएम शिवराज और पीड़ित आदिवासी की पत्नी की बातचीत को कांग्रेस ने किया वायरल

भोपाल। सीधी पेशाब कांड के पीड़ित दशमत आदिवासी और सीएम शिवराज सिंह की मुलाकात ने नया सियासी मोड़ ले लिया है, कांग्रेस ने इसपर जमकर निशाना साधा है, यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ विक्रांत भूरिया ने सीएम और पीड़ित की पत्नी के बीच हुई बातचीत को वायरल कर मुख्यमंत्री पर पीड़ित परिवार को खरीदने के गंभीर आरोप लगाये, उधर सांसद नकुल नाथ ने भी निशाना साधते हुए ट्वीट किया-  अब जब प्रदेश के आदिवासी भाइयों ने भाजपा की सत्ता को उखाड़ फेंकने का मन बना लिया है, तो मुख्यमंत्री जी द्वारा आदिवासी भाई के पैर धुलवाकर आदिवासी हितेषी बनने की भरपूर नौटंकी की जा रही है।

एमपी यूथ कांग्रेस प्रेसिडेंट डॉ विक्रांत भूरिया ने आज सीधी पहुंचकर पीड़ित परिवार से मुलाकात की और उन्हें सांत्वना दी, विक्रांत भूरिया ने आरोप लगाया कि आदिवासी को जबरन यहाँ से उठाकर ले गए, वो तो उनकी पत्नी को भी ले जा रहे थे लेकिन हमारे कुछ बड़े नेता यहाँ थे तो ये बच गई।

विक्रांत भूरिया के सामने पीड़ित दशमत की पत्नी के पास किसी के फोन पर सीएम शिवराज का फोन आया, सीएम ने उनसे उनका हाल पूछा कहा तुम मेरी बहन हो , तुम्हारे मकान को पक्का करवा देंगे, कोई चिंता नहीं करो, कोई काम धंधा करो उसके लिए पैसे भिजवा दूंगा, पत्नी ने कहा कि पैसा नहीं चाहिए मेरे पति को वापस भेज दो ।

विक्रांत भूरिया ने इसी बातचीत का वीडियो अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर करते हुए ट्वीट किया – वीडियो में साफ सुनाई दे रहा है कि किस तरह से मुख्यमंत्री भोपाल से अपने गुर्गों के जरिए पीड़ित परिवार को आवाज बंद करने के लिए पैसों और घर का लालच दे रहे हैं। शिवराज जी, शायद आपको इस बात का अंदाजा नहीं है कि आदिवासी, आदिकाल से जल, जंगल और जमीन के मालिक हैं। उनके लिए आपके चंद सिक्कों से बड़ी चीज अपना आत्मसम्मान है।

छिंदवाड़ा सांसद नकुल नाथ ने सीएम शिवराज द्वारा आज अपने आवास पर पीड़ित आदिवासी दशमत को बुलाकर उसके पैर धोने वाले वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए  निशाना साधा, कांग्रेस नेता ने ट्वीट किया – भाजपा कार्यकर्ता प्रवेश शुक्ला द्वारा आदिवासी भाई के साथ घिनौना कृत्य (पेशाब करने) की घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है । भाजपा नेताओं का सत्ता का घमंड चरम पर है, मध्यप्रदेश को भाजपा ने अपराध का गड़ बना लिया है । अब जब प्रदेश के आदिवासी भाइयों ने भाजपा की सत्ता को उखाड़ फेंकने का मन बना लिया है, तो मुख्यमंत्री जी द्वारा आदिवासी भाई के पैर धुलवाकर आदिवासी हितेषी बनने की भरपूर नौटंकी की जा रही है, पर अब भाजपा नेताओं का असल चेहरा जनता के सामने है आपकी नौटंकियों का असर अब आदिवासी भाइयों पर नहीं होगा, आपको मुँह तोड़ जबाब जरुर मिलेगा।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

211
211