दिल्ली में नीतीश कुमार से मिले ललन सिंह

जनता दल यूनाईटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह से सीएम नीतीश कुमार की दूरी की बातों का असल जवाब अब सामने आने वाला है। कल दिल्ली में होने वाली पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी से पहले ललन सिंह दिल्ली में नीतीश कुमार से मिलने पहुंचे।

Dec 28, 2023 - 15:20
 0  1.2k
दिल्ली में नीतीश कुमार से मिले ललन सिंह

पटना (आरएनआई) जनता दल यूनाईटेड के अंदर चल रहे उठापटक के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने पार्टी अध्यक्ष ललन सिंह पहुंचे हैं। बिहार भवन में दोनों नेताओं के बीच बातचीत हो रही है। इससे पहले मीडिया से बातचीत करते जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि जदयू अध्यक्ष ललन सिंह ने अध्यक्ष पद से इस्तीफे की खबरों को खारिज करते हुए कहा, "नीतीश कुमार हमारे सर्वोच्च नेता हैं।" जदयू एक है और एक ही रहेगा। बताया जा रहा है कि दिल्ली में ही शाम चार से पांच बजे के बीच जदयू के केंद्रीय पदाधिकारियों की बैठक है। इसमें सीएम नीतीश कुमार और राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह भी मौजूद रहेंगे।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार को दिल्ली में शुरू होने वाले दो दिवसीय पार्टी सम्मेलन से पहले अपनी पार्टी में बड़े संगठनात्मक बदलाव की अफवाहों के बारे में पूछे गए सवालों को टाल दिया। बता दें कि दिल्ली जाने से पहले सीएम नीतीश कुमार ने पत्रकारों से संक्षिप्त बातचीत में कहा कि ये बैठकें हर साल होती हैं। सब नॉर्मल बता दें कि जब सीएम से पूछा गया कि क्या 29 दिसंबर को दिल्ली में होने वाली जेडीयू की महत्वपूर्ण बैठक में ललन सिंह द्वारा अपने इस्तीफे की औपचारिक पेशकश करने की संभावना है, तो उन्होंने इसका सीधा जवाब नहीं दिया।

सीएम ने एनडीए में शामिल होने की अफवाहों के बारे में पूछे गए सवालों को भी टाल दिया। उनका ध्यान वरिष्ठ भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी के दावे पर भी गया, जो पूर्व डिप्टी सीएम के रूप में ललन कुमार को करीब से जानते थे। गौरतलब है कि भाजपा नेता ने दावा किया कि नीतीश कुमार की एनडीए खेमे में संभावित वापसी के बारे में अटकलें जानबूझकर उनकी पार्टी के द्वारा फैलाई जा रही थीं, जो कि बिहार में ग्रैंड अलायंस पार्टनर्स राजद और कांग्रेस को नियंत्रण में रखने के उनके गेमप्लान का हिस्सा था।

Follow the RNI News channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2Xp81Z

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

RNI News Reportage News International (RNI) is India's growing news website which is an digital platform to news, ideas and content based article. Destination where you can catch latest happenings from all over the globe Enhancing the strength of journalism independent and unbiased.
211
211