प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में देश का हुआ है सर्वांगीण विकास: अमित शाह

May 8, 2024 - 19:43
May 8, 2024 - 19:43
 0  1.1k
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में देश का हुआ है सर्वांगीण विकास: अमित शाह

हरदोई (आरएनआई)नगर के सीएसएन महाविद्यालय प्रांगण में आयोजित चुनावी सभा में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि राहुल बाबा ने भारत जोड़ो यात्रा निकाली ,लेकिन लोकसभा चुनाव के बाद कांग्रेस ढूंढो यात्रा निकाल सकते है। हरदोई लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी जयप्रकाश व मिश्रिख लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी अशोक रावत के समर्थन में आयोजित जनसभा को किया संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि विपक्ष के पास ना तो कोई मुद्दा है और ना  ही।प्रधानमंत्री पद का चेहरा है। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में देश का सर्वांगीण विकास हुआ है।विश्व पटल पर  भारत की साख तेजी के साथ बढ़ी है। उन्होंने ने कहा कि जो राम का ना हुआ वह यूपी के किस काम का होगा । विपक्ष के नेता श्री राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा में  तक नहीं गए।भाजपा ने राम मंदिर ही नहीं बल्कि काशी विश्वनाथ मंदिर का कॉरिडोर बनवाने का काम किया है उन्होंने ने कहा कि लोकसभा चुनाव मे मतदान के तीन चरण के पश्चात सपा व कांग्रेस साफ हो गयी है।ग्रह मंत्री ने दावा करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के बाद भाजपा को 190 लोकसभा  सीटें मिलने जा  रही  हैं।मतदान का चौथा चरण 200 के पार करके निश्चित रूप से भाजपा अपने लक्ष्य लोकसभा 400 पर करके दिखा देगी। 

भाजपा के निशान कमल वाला बटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री  बनाएगा।  इण्डिया गठबंधन पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन घमंडियां गठबंधन है जो निजी स्वार्थ व घोटाले बाजो व भ्रष्टाचारियों का गठबंधन है।सीबीआई का दुरुपयोग का आप चाहे जितना आरोप लगाए अगर विपक्ष के नेता भ्रष्टाचार करेंगे तो निश्चित रूप से पकड़े जाएंगे एक तरफ गर्मियों में छुट्टी लेने वाले राहुल गांधी हैं ,वहीं पूरे साल एक भी छुट्टी ना लेने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी हैं जिन्होंने दीपावली के दिन भी अपना काम किया। कार्यक्रम में पूर्व सांसद नरेश अग्रवाल,आबकारी राज्य मंत्री नितिन अग्रवाल ,उच्च शिक्षा राज्य मंत्री रजनी तिवारी ,विधायक आशीष सिंह आशु ,कुंवर माधवेंद्र प्रताप सिंह रानू ,श्याम प्रकाश ,एमएलसी अशोक अग्रवाल, विधायक रामपाल वर्मा,विधायक प्रभास कुमार, विधायक डॉक्टर अलका अर्कवंशी,भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष कमलेश मिश्रा भाजपा जिला अध्यक्ष अजीत सिंह बब्बन समेत भाजपा के तमाम अन्य नेता मौजूद रहे।

Follow RNI News Channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

Laxmi Kant Pathak Senior Journalist | State Secretary, U.P. Working Journalists Union (Regd.)
211
211